श्रीसंत की हार से निराश हुईं पत्नी भुवनेश्वरी, कहा-मुझे उम्मीद...

12/31/2018 11:28:55 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने सभी को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली। दूसरे नंबर पर श्रीसंत रहे और बतौर कॉमनर आए दीपक ठाकुर तीसरे नंबर पर रहे। वहीं अब पति श्रीसंत की हार से फैंस और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी काफी निराश हैं। 

PunjabKesari, दीपिका कक्कड़ फोटो, दीपिका कक्कड़ इमेज

शो के खत्म होने के बाद भुवनेश्वरी ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि श्री जीतकर आएंगे लेकिन जो जनता को लगा वही ठीक है। उन्होंने कहा कि इस बात से न‍िराश हुई हूं कि श्री को ट्रॉफी नहीं मिली।

PunjabKesari, दीपिका कक्कड़ फोटो, दीपिका कक्कड़ इमेज

सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड को देखकर मुझे लगा था श्रीसंत जीत जाएंगे। उन्हें फैंस ने बहुत सपोर्ट किया था, लेकिन अब क्या कर सकते हैं। जनता जो चुनती है। उसके फैसले के साथ रहना होता है।  

PunjabKesari, दीपिका कक्कड़ फोटो, दीपिका कक्कड़ इमेज

श्रीसंत के नेचर में आया बदलाव 

भुवनेश्वरी ने कहा कि शो में 105 द‍िन रहने के बाद श्री सकारात्मक हो गए हैं। शुरुआती द‍िनों में श्रीसंत हर किसी की गलत बात पर नाराज हो जाते थे। धीरे-धीरे उनके अदंर धैर्य आया।  वो बीते हफ्ते में काफी शांत हो गए थे। मुझे खुशी है लोगों ने श्री का र‍ियल फेस देखा. वो पर्सनली बहुत अच्छे इंसान हैं, इस बात का देश को पता चला। भुवनेश्वरी श्री को सपोर्ट कर रही थीं। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर फैंस से सपोर्ट की कई बार मांग की। 

PunjabKesari, दीपिका कक्कड़ फोटो, दीपिका कक्कड़ इमेज


विनर घोषित होते ही इमोशनल हुईं दीपिका 

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने सभी को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। बिग बॉस के घर में अभी तक श्रीसंथ और दीपिका ने भाई-बहन का रिश्ता निभाया। फिनाले में आकर दीपिका, श्रीसंंथ पर भारी पड़ीं और दर्शकों ने उन्हें सबसे ज्यादा वोट दिए। विनर की घोषणा हो जाने पर दीपिका काफी इमोशनल हो गई थीं। वे बिग बॉस के मंच को सलाम करते हुए रो पड़ीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News