ताकेशी कैसल के रीबूट ट्रेलर में ''टीटू मामा'' के रूप में भुवन बाम ने अपनी कमेंट्री से मचाया तहलका

10/27/2023 6:39:27 PM

नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज बहुत बेसब्री से इंतजार किए जाने वाले प्रतिष्ठित जापानी गेम-शो ताकेशीज़ कैसल के रोमांचक भारतीय रीबूट के ट्रेलर का अनावरण किया। हसी ठहाको से भरपूर ट्रेलर दर्शकों को शो की एक झलक देता है। अभिनेता और कंटेंट निर्माता भुवन बम के अल्टर ईगो 'टीटू मामा' हमें पुरानी यादों से भरे गेम-शो के फॉर्मेट की ओर ले जाता है और हमें महान ताकेशी किटानो सहित मुख्य पात्रों का परिचय कराता है। ट्रेलर में, भुवन बम 'टीटू मामा' के रूप में शो के अनुभवी कमेंटेटर और पसंदीदा प्रशंसक, जावेद जाफरी को उनकी प्रतिष्ठित फिल्म, "जजंतरम ममंतरम" के लिए श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई देते हैं। ताकेशी कैसल प्राइम सदस्यता के लिए नया जोड़ा गया है । भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

 

तीन दशकों से अधिक समय के बाद वापसी करने वाले, इस प्रसिद्ध गेम शो का यह बिल्कुल नया संस्करण ओरिजिनल संस्करण के सभी विलक्षण, एड्रेनालाईन-फ्यूल एलिमेंट को बरकरार रखे हुए है। प्राइम वीडियो पर इस नए संस्करण को आठ एपिसोड के साथ प्रीमियर किया जाएगा, जो 2 नवंबर से भारत में प्राइम वीडियो पर दर्शकों के लिए विशेष रूप से स्ट्रीम होगा।

अभिनेता और कंटेंट निर्माता भुवन बाम, जो एक कमेंटेटर के रूप में शो को अपनी आवाज देंगे, ने कहा, "ताकेशी कैसल मेरे बचपन के दिनों का का अभिन्न अंग रहा है और जावेद सर की टिप्पणी एक मुख्य स्मृति के रूप में अंकित है, जो आज भी, जब भी मैं इसके बारे में सोचता हूं तो यह मुझे रोमांचित कर देता है। इसलिए, जब मुझे इसके रीबूट का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो मेरे उत्साह की कोई सीमा नहीं थी। जैसे ही मैंने नये संस्करण का पूर्वावलोकन किया, जिसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है, मैंने फैसला किया कि बीबी की वाइन्स के टीटू मामा, अपने देसी लहजे, अंकल-नेक्स्ट-डोर व्यक्तित्व और अनोखे दृष्टिकोण के साथ, इस शो के रीबूट पर टिप्पणी देने के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे। मैं प्राइम वीडियो का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे एक ऐसे शो में काम करने का मौका दिया जो मेरे पसंदीदा शो में से एक था। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक गेम-शो रीबूट और उसमें मेरे द्वारा किये गए कथा वर्णन को पसंद करेंगे।''

 

ताकेशी कैसल, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के उत्सव लाइन-अप का एक हिस्सा है। इस लाइन-अप में कई अन्य ओरिजिनल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं, प्राइम वीडियो स्टोर पर टाइटल किराए पर लेने वाले पहले 1000 ग्राहकों के लिए हर दिन विशेष छूट और कई प्राइम वीडियो चैनलों पर 50% तक की छूट के साथ ग्राहकों के लिए 'दिवाली स्पेशल ऑफर' दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News