ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग नजर आईं उर्वशी, शिमरी शॉर्ट ड्रेस में भूमि ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

2/18/2020 12:34:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस बॉलीवुड फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हर साल की तरह सोमवार रात मुंबई में कैलेंडर लॉन्च 2020 होस्ट किया। इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स अपने स्टाइलिश लुक को लेकर छाए रहे। इसी बीच एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और उर्वशी रौतेला का स्टनिंग लुक देखने को मिला। दोनों एक्ट्रेस इस दौरान अपने-अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने पिंक कलर की हील पेयर की हुई है।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्स और मैसी हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है। लुक को टॉप में रखते हुए हसीना कातिलाना अदाए बिखरेती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari 
दूसरी ओर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर शायनी लाइट पर्पल शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं। ड्रेस के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस लुक को एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए भूमि कैमरे के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो भूमि को आखिरी बार फिल्म 'पति पत्नी और वो' में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

फिल्म इसी महीने यानी 21 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं उर्वशी रौतेला आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती' में नजर आईं थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अभी किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News