भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हुई कोविड 19 का शिकार, बोलीं- दुआओं में याद रखना

4/11/2021 12:06:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन इस वायरस की चपेट में कई स्टार्स आ रहे हैं। वही अब बी-टाउन के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में कोरोना ने पैर पसारने शुरु कर दिए हैं। हाल ही में भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोविड पाॅजिटिव पाई गई हैं। 

PunjabKesari

कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद से एक्ट्रेस घर पर ही क्वारंटीन हैं। आम्रपाली ने अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस से उन्हें दुआओं में याद रखने की अपील की है।  

PunjabKesari

आम्रपाली ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'मैं आपको यह बताना चाहती हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं और मेरा परिवार हर आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं और मेडिकल केयर ले रहे हैं। चिंता मत कीजिए, हम बिल्कुल ठीक हैं। मेरे और मेरे परिवार को सिर्फ अपनी दुआओं में रखिएगा।' 

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में अब तक आमिर खान,, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, परेश रावल, आलिया भट्ट, विक्की कौशल समेत कई स्टार्स संक्रमित हुए। आम्रपाली के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'आशिकी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें आम्रपाली के अपोजिट खेसारी लाल यादव नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News