हर्ष लिम्बाचिया को फोन पर बिजी देख परेशान हुई भारती सिंह, पति ने बाहों में भरकर यूं लुटाया प्यार

12/7/2021 4:01:08 PM

मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया जाने-माने कपल है। दोनों अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतते हैं। हाल ही में भारती और हर्ष ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट की थी। कॉमेडियन ने सेलिब्रेशन का एक प्यारा-सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसी बीच एक बार फिर भारती ने हर्ष के साथ कुछ रोमांटिक और नटखट अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में भारती ग्रीन कलर की ड्रेस मे नजर आ रही है। इसके साथ कॉमेडियन ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से भारती ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में भारती गॉर्जियस लग रही है। वहीं हर्ष व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने ब्लू जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

PunjabKesari

दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। कपल का रोमांटिक और नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है। हर्ष लगातार फोन करते हुए नजर आ रहे हैं और भारती इस बात से परेशान दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए भारती ने लिखा- तुमसे कुछ कहना है क्या हम फिर चले हॉलीडे पे। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें भारती और हर्ष करीब 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान हुई थी। इस शो में भारती एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं, जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे।

PunjabKesari

दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। फिर दोनों ने 3 दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंध गए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News