भारती सिंह ने बताया कपिल शर्मा के शहजादे का भविष्य, बोली-ये वैलेंटाइन के महीने में पैदा हुआ है बड़ा होकर फ्लर्ट करेगा

2/2/2021 2:12:40 PM

मुंबई: फेमस काॅमेडियन कपिल शर्मा के घर 1 फरवरी को खुशियों ने दस्तक दी। कपिल की पत्नी ने  बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी कपिल ने ट्वीट कर दी। कपिल दूसरी बार पिता बने हैं। इसके बाद उन्हें फैंस के साथ-साथ बी टाउन से भी बधाइयां मिलीं।  सबसे खास बधाई उनकी को स्टार और कॉमेडियन भारती सिंह ने दी थीं। वहीं अब भारती सिंह ने कपिल शर्मा के शहजादे भविष्य को लेकर भी बयान दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि कपिल की बेटी अनायरा को सबसे पहले उन्होंने ही गोद में लिया था। इसके साथ साथ ही भारती ने कहा कि कपिल का लड़का भी कपिल की तरह ही फ्लर्ट करने वाला बनेगा।

PunjabKesari

इंटरव्यू में भारती ने कहा-'बच्चे के जन्म के समय कपिल के साथ नहीं हो सकीं क्योंकि मैं पति हर्ष का बर्थडे मनाने गोवा गई हुई थीं।' भारती ने आगे कहा- 'बच्चे का जन्म वैलेंटाइन वाले महीने में हुआ है। मुझे लगता है कि वो भी बड़ा होकर अपने पिती की तरह फ्लर्ट करेगा। जिस तरह कपिल अपने शो में आई हुईं एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करते हैं, ठीक उसी तरह ही ये बच्चा भी पिता की तरह की फ्लर्ट नेचर वाला होगा।'

PunjabKesari

कपिल के बेटे को गोद में उठाने को बेताब भारती 

इससे पहले भारती सिंह ने इंस्टा पर गिन्नी चतरथ के बेबी शावर की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में गिन्नी के पास उनकी बेटी अनायरा भी बैठी नजर आ रही है। दोनों एक जैसे कपड़ो में दिख रही हैं। इस तस्वीर में गिन्नी का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। एक हाथ में गिन्नी ने बेटी को थाम रखा है और दूसरे हाथ में बेबी वाला बलून नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ भारती ने लिखा-'इट्स अ बेबी बाॅय।  1 फरवरी मेरे लिए हमेशा के लिए एक खास तारीख होगी। मेरी खुशियों का पिटारा, जूनियर कपिल, तुमने मुझे बहुत खुशियां दी हैं। मैं इन्हें शब्दों में बयां भी नहीं कर सकती। मेरे भाई का परिवार आज पूरा हो गया। कपिल शर्मा भाई आपको अपनी पैरेंटल लीव लेनी चाहिए। अपने छोटे से एंजल्स के साथ खूब सारा समय बिताओ। भगवान तुम्हें खुश रखे प्यारे बच्चे। तुम्हें गोद में उठाने का इंतजार नहीं कर सकती।'

PunjabKesari

बता दें कप‍िल शर्मा ने दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ संग शादी की थी। गिन्नी और कप‍िल ने 10 दिसंबर 2019 को अपनी बेटी अनायरा का स्वागत किया था. कप‍िल अक्सर अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News