Indian Idol 12:पति के गले लग रोने लगीं सबको हंसाने वाली भारती सिंह, बोलीं-''हम दुनिया से एक साथ जाएंगे''

2/13/2021 12:26:42 PM

मुंबई: काॅमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों की केमिस्ट्री और लविंग नेच को फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि सबको हंसाने वाली भारती सिंह पति के गले लग रोने लगीं। दरअसल, भारती और हर्ष हाल ही वैलेंटाइंस डे वीक के खास मौके पर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर पहुंचे।

PunjabKesari

इस दौरान का एक प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। शो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की लव स्टोरी दिखाई जा रही है। इस दौरान अपने और हर्ष के रिश्ते के बारे में बताते हुए भारती भावुक हो जाती हैं और रो पड़ती हैं।वीडियो में कंटेस्टेंट सयाली और आशीष कुलकर्णी 'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाते हैं और उस पर सभी जोड़ियां डांस करती हैं।

PunjabKesari

जैसे ही भारती और हर्ष की जोड़ी इस गाने पर डांस करती है तो भारती इमोशनल हो जाती हैं।  भारती अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहती हैॆ- 'मैं हर्ष को पति के रूप में पाकर खुद को बहुत लकी महसूस करती हूं।

PunjabKesari

हर्ष मेरा पहला बाॅयफ्रेंड है और इसी से मैंने शादी की। इस गाने को सुनकर मुझे लगा कि मैं हर्ष के बिना अपने आप को एक पल भी इमैजिन नहीं कर सकती हूं। मुझे लगता है कि हम पहले कपल है जो दुनिया से एक साथ जाएंगे।'

PunjabKesari

बता दें कि इंडियन आइडल शो में रविवार को स्पेशल वैलेंटाइंस डे एपिसोड रखा गया है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष लिंबारिया, आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल, नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह और हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया के कपूर के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News