5 महीने प्रेग्नेंट भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, वीडियो शेयर कर बोलीं- मां बनने में बहुत मजा आ रहा है

12/20/2021 2:04:55 PM

मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह प्रेग्नेंट है। भारती इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कॉमेडियन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

PunjabKesari
वीडियो में भारती ग्रीन ड्रेस में पोज दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से भारती ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में भारती गॉर्जियस लग रही है। कॉमेडियन अपनी ड्रेस बदलती हुई दिखाई दे रही है। भारती अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए भारती ने लिखा- 'मां बनने वाली हूं, बहुत मजा आ रहा है मम्मी बनने में।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

बता दें भारती 5 महीने प्रेग्नेंट है। अप्रैल में भारती की डिलीवरी होगी। भारती से पहले उनके एक करीबी ने कॉमेडियन की प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में दी थी। उनका कहना था कि यह बहुत ही इनीशियल स्टेज है। भारती अपने वर्क कमिटमेंट से ब्रेक लेकर रेस्ट कर रही हैं। वह अभी लो प्रोफाइल रहना चाहती हैं और यही वजह से वह ज्यादा बाहर नहीं घूम रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा- शुरुआती वक्त में उनकी फैमिली ने किसी से भी प्रेग्नेंसी न्यूज शेयर करने से मना किया था, इसलिए चार महीने पूरे होने पर उन्होंने गुड न्यूज सबके साथ शेयर की। प्रेग्नेंसी को लेकर उनसे ज्यादा खुश उनके पति हर्ष थे. वह बताती हैं कि हर्ष को बच्चों से काफी प्यार है, इसलिए जब भारती ने हर्ष से यह बात शेयर की तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News