Drugs Case: टली भारती सिंह और उनके पति हर्ष की जमानत याचिका की सुनवाई,आज भी जेल में कटेगी कपल की रात !

11/23/2020 11:33:42 AM

मुंबई: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर आज एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन  सरकारी वकील अतुल सरपांडे सेशन कोर्ट के दो अलग-अलग सुनवाई में बिजी है। जिसकी वजह से वकील एनसीबी का पक्ष नहीं रख पाएंगे। वहीं अब एनसीबी के अधिकारी सुनवाई को लेकर कोर्ट से मंगलवार को भारती और हर्ष की याचिका पर सुनवाई करने की अपील करेंगे।

PunjabKesari

अगर एनडीपीएस कोर्ट ने एनसीबी की बात पर विचार करते हुए मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला सुनाएगा, तो हर्ष और भारती को एक और रात जेल में बितानी पड़ेगी यानी भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर मंगलवार(24 नवंबर) को होगी।

PunjabKesari

बता दें कि रविवार को दोनों कोर्ट में पेश किया गया, जहां दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।भारती सिंह को बायकुला जेल लाया गया जहां वो चार दिसंबर तक रहेंगी। वहीं उनके पति हर्ष लिंबचिया को तलोजा जेल में हैं। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने केबाद दोनों ने वकील अयाज खान के जरिए जमानत याचिकाएं दायर की थी, जिस पर आज सुनवाई होनी थी।

PunjabKesari

 

भारती और हर्ष के साथ दो ड्रग पेडलर्स को भी कोर्ट में पेश किया गया थाय़ इन ड्रग पेडलर्स को पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया हैय़ बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के दफ्तर और घर पर छापेमारी की थीय़ इस छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया। दोनों को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ की गई। इस पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News