काॅमेडियन भारती सिंह ने स्टाफ मेंबर्स के लिए ऑर्डर की PPE किट, कहा-''इनका ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी''

6/5/2020 9:05:35 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रुक गई थी। वहीं अब कुछ गाइडलाइंस को साथ धीरे-धीरे देश को अनलाॅक किया जा रहा है। इसी के साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को 16 पेज की गाइडलाइन के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी हैं। इसके बाद  कॉमेडियन भारती सिंह ने भी शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी हैं। इसके बाद से भारती अपनी और टीम की सेफ्टी के लिए कई काम कर रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया कि उन्होंने अपने ने टीम मेंबर्स के लिए पीपीई (Personal Protective Equipment) किट के आर्डर भी दे दिए हैं। इस बारे में बात करते हुए भारती ने कहा-'हमारा स्टाफ हमारी वजह से कमाता हैं। उनके बारे में जब भी सोचती हूं तब लगता हैं काम जल्द से जल्द शुरू हो जाना चाहिए। भगवान की दुआ से हमने कुछ पैसे कमा के रखे हुए हैं जिसकी वजह से 2 महीना अगर लॉकडाउन बढ़ भी जाए तो ज्यादा दिक्कत नहीं होंगी। हालांकि उनका क्या जो हर दिन की कमाई पर जीते हैं? मैं अपने स्टाफ मेंबर्स को पूरी पेमेंट कर रही हूं। जितना हो सके उनकी मदद कर रही हूं।

PunjabKesari

जिस तरह से खुद का ख्याल रख रही हूं उसी तरह से कोशिश हैं की उनका भी ख्याल रखूं।' इसके साथ ही भारती ने कहा-'अब जब शूटिंग शुरू होने की बात हो रही हैं तो मैंने तय किया हैं कि मैं अपने स्टाफ मेंबर्स को अच्छे से अच्छा पीपीई किट दूंगी जिससे वे लोग सुरक्षित रहेंगे। हमने इन किट्स के आर्डर भी दे दिए हैं। गाइडलाइन के मुताबिक हमें घर से ही मेकअप करके आना हैं ताकि सेट पर ज्यादा लोग ना हो। ऐसे में कई लोगों की नौकरी जाने की संभावना भी हैं। मैंने और हर्ष ने तय किया हैं कि हम अपने घर पर उन्हें बुलाएंगे और मेकअप करेंगे ताकि उनके पैसे बनते रहे। हर्ष के तकरीबन 5 स्टाफ मेंबर्स हैं, मेरे कम से कम 7 से 8 मेंबर्स हैं। उनका ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि लॉकडाउन के बीच ही भारती और उनके पति हर्ष लिंबाछिया ने 'हम तुम और क्वारैंटीन' शो की शुरुआत की है। इस शो की शूटिंग दोनों ने खुद ही घर पर की है।  लॉकडाउन से पहले दोनों कलर्स के शो 'खतरा खतरा खतरा' भी कर रहे हैं। इस शो के निर्माता हर्ष ही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News