''गोला'' की मुंह दिखाई: 3 महीने बाद भारती-हर्ष ने दिखाया बेटे का चेहरा, मां की तरह ही गोलू मोलू से हैं नन्हें लक्ष्य

7/12/2022 8:11:42 AM

मुंबई: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इंडस्ट्री के   सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हर्ष और भारती के बीच का प्यार ही नहीं बल्कि कपल की कॉमिक टाइमिंग भी खूब पसंद है। दो महीने पहले यानि अप्रैल में कपल ने एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। भारती अपने  नन्हें शहजादे को गोलू नाम से पुकारते हैं हालांकि उसका असल नाम लक्ष्य लिंबाचिया है। वैसे तो कपल अक्सर अपनी बेटे की तस्वीरे शेयर करता रहता है लेकिन कभी उसका चेहरा फैंस से रूबरू नहीं करवाया।

PunjabKesari

फैंस उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।लेकिन आखिरकार लंबे समय बाद पूरे भारत में फैले अपने फैंस की दिली इच्छा पूरी करते हुए भारती और यश ने अपने बेटे का चेहरा दिखा दिया है।

PunjabKesari

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह ने यूट्यूब पर एक ब्लाॅग शेयर अपने बेटे लक्ष का चेहरा लोगों को दिखाया। वीडियो की शुरुआत में भारती सिंह कहती हैं- 'हर्ष नहाने गया है... यार आज आप लोग गोला देख लोगे। मुझे बहुत मैसेज मिले थे, बहुत ताने भी मिले थे लेकिन आज आखिरकार आप गोला को देख लेंगे। वैसे तो बर्थडे के व्लॉग पर ही दिखा देना चाहिए था लेकिन बाहर गए थे तो अच्छे से नहीं हो पाता।

PunjabKesari

हर्ष और भारती का गोला है, ऐसे थोड़ी की चादर हटाया और चेहरा दिखा दिया। मैं तो बहुत एक्साइटिड हूं, वो सो रहा है अभी, तैयार कर देती हूं क्योंकि आपको पहली बार दिखाना है तो हीरो लगना चाहिए न।'

PunjabKesari

इसके बाद भारती बेटे के टॉय्ज दिखाती हैं और बताती हैं कि जब भी उसकी आंख खुलती है तो उसे वो सामने चाहिए। इसके बाद कपल अपने बेटे की झलक दिखाता है। भारती और हर्ष का बेटा लक्ष्य एक सफेद टी-शर्ट के साथ लाल बिब पैंट और एक बो टाई के साथ बहुत प्यारा लग रहा था।

PunjabKesari

वीडियो में भारती ने अपने बेटे लक्ष्य के पहले फोटोशूट की तस्वीरें भी दिखाई हैं।

PunjabKesari

वीडियो में एक प्यारा पल भी दिखा जब भारती ने एक सफेद ड्रेस पहनी थी और उनका बेटा एक सफेद स्वैडल में लिपटा हुआ था।

PunjabKesari

अगले फ्रेम में, आप देख सकते हैं कि हर्ष अपने बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और भारती के सिर पर किस कर रहे हैं।

PunjabKesari

भारती सिंह का बेटा उनकी तरह ही गोलू-मोलू और बेहद क्यूट है। सोशल मीडिया यूजर्स भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया के बेटे लक्ष की पहली झलक देखकर उसकी क्यूटनेस की तारीफ़ कर रहे हैं।

PunjabKesari

भारती और हर्ष 3 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधे।3 अप्रैल को भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे के आने की घोषणा की।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News