बधाई हो बधाईः ''भाबीजी घर पर हैं’ की ‘गोरी मेम’ विदिशा श्रीवास्तव बनीं मां, प्यारी सी बेटी को दिया जन्म

7/16/2023 10:08:54 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की दुनिया से एक खुशखबरी सामने आई है। भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी के किरदार में नजर आने वाली विदिशा श्रीवास्तव मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद उनके करीबी और फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। 

 

PunjabKesari


विदिशा श्रीवास्तव ने 11 जुलाई को बेटी को जन्म दिया, जिसका खुलासा अब हुआ है। मां बनने को लेकर मीडिया के साथ बातचीत में विदिशा ने बताया कि उनकी डिलीवरी नॉर्मल हुई है। उन्हें डिलीवरी से 18 घंटे पहले लेबर पैन शुरू हो गया था, जिसे उन्होंने झेला है। एक्ट्रेस के मुताबिक, जैसे ही उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा देखा, तो वह सारा दर्द भूल गईं। 

इस दौरान विदिशा ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम पहले ही सोच रखा है। एक्ट्रेस अपनी बेटी का नाम आद्या रखेंगी, जिसका अर्थ मां दुर्गा का प्रतीक होता है। अपनी नन्हीं परी का नाम विदिशा ने पति सायक पॉल संग मिलकर सोचा है। 

PunjabKesari


वहीं, काम की बात करें तो विदिशा श्रीवास्तव टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में 'गोरी मेम' के किरदार में नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड में भी एक्ट्रेस लगातार काम करती रहीं और डिलीवरी से 10 दिन पहले ही शूट बंद किया था और अब वह जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगी।

 

पर्सलन लाइफ की बात करें तो विदिशा श्रीवास्तव ने साल 2018 में बॉयफ्रेंड सायक पॉल संग गुपचुप शादी रचाई थी। दोनों ने बनारस में सात फेरे लिए थे और अपनी शादी को 4 साल तक छुपाकर रखा था। एक साल पहले ही दोनों ने अपनी शादी का खुलासा किया और दंपत्ति अब एक प्यारी बच्ची के पेरेंट्स बन गए हैं।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News