'भाभी जी घर पर हैं' फेम जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे का निधन, जवान बेटे की मौत से सदमे में एक्टर

9/28/2022 3:37:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के एक्टर जीतू गुप्ता के बेटे आयुष का निधन हो गया है। महज 19 साल के बेटे के निधन से एक्टर बेहद टूट गए हैं। इस दुखद खबर की जानकारी जीतू गुप्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए दी है।


PunjabKesari

 


दरअसल, जीतू गुप्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बेटे आयुष की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'नहीं रहा मेरा बाबू आयुष' एक्टर के इस पोस्ट को कॉमेडियन सुनील पाल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दुख जताते हुए लिखा- RIP, भाभी जी घर पर हैं के एक्टर, मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष ( 19 साल) नहीं रहे।

PunjabKesari

 


इस दुखद ने एक बार फिर लोगों का दिल तोड़ दिया है और जीतू के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ढांढस बंधा रहे हैं।

PunjabKesari

 


बता दें, जीतू गुप्ता के बेटे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और सीरियस कंडीशन में अस्पताल में भर्ती थी। एक दिन पहले ही एक्टर ने अस्पताल से बेटे आयुष की तस्वीर शेयर कर लिखा था- बेटे आयुष के बारे में पोस्ट पढ़ने के बाद आप सब की लगातार कॉल उसके हाल पूछने के लिए आ रहे, लेकिन आप लोगों से हाथ जोड़कर अनुरोध है सिर्फ अपने आशीर्वाद और भगवान से प्रार्थना करें क्योंकि इस वक्त उसकी हालत बहुत सीरियस है, मैं बिल्कुल बात करने की स्थिति में नहीं हूं और संभव नहीं है कि इतने सारे कॉल.....


बता दें, जीतू गुप्ता ने सीरियल भाभी जी घर पर हैं से खूब नेम और फेम कमाया है। शो में उनके डॉक्टर के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News