घर के बाहर आते ही बदले बेनाफ्शा के तेवर, ब्वॉयफ्रैंड के साथ किस करते की तस्वीरें शेयर

11/20/2017 3:23:27 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस हाल ही में कल घर से बेनाफ्शा सोनावाला बाहर हो गई हैं। बाहर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि प्रियांक उनके भाई जैसे हैं। बंदगी और पुनीश के बाद दोनों को घर का दूसरा कपल माना जाता था क्योंकि उन्हें कई बार एक-दूसरे के काफी क्लोज देखा गया था।

PunjabKesari

खैर कल रात ही बेनाफ्शा ने सोशल मीडिया पर वरुण के साथ एक लाइव वीडियो के जरिए ये बताने की कोशिश की, “मैं शो में सिर्फ प्रियांक की टाँग खींच रही थी। वो मेरा अच्छा दोस्त है।” इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, “आप लोगों को क्या हो गया था कि आपने मुझपर भरोसा नहीं किया। मेरे पीछे जो शख्स (वरुण) खड़ा है वह मुझपर बहुत भरोसा करता है।” बता दें कि इस वीडियो के साथ ही बेनाफ्शा ने वरुण के साथ एक तस्वीर को भी साझा किया। इस तस्वीर के जरिए भी बेनाफ्शा ने यह बात साफ करने की कोशिश की है कि वह और वरुण साथ है। 

PunjabKesari

इसके अलावा वरुण ने भी बेनाफ्शा के साथ एक क्यूट सा वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वरुण बेनाफ्शा पर किस की बरसात करने में लगे हुए है। इस वीडियो के साथ वरुण ने कैप्शन में बेनाफ्शा की तारीफ करते हुए लिखा है कि तुमने काफी अच्छी तरह से इस खेल को खेला। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News