रिलीज से पहले Shah Rukh ने फैंस को दिया Jawan का स्पॉइलर, शेयर की फिल्म की खास बात

9/4/2023 11:38:58 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म जवान बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था जिसे देखने के बाद तो फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल ही पार हो गया है। इस बीच किंग खान ने अपने फैंस को एक ट्रीट दी है। 


शाहरुख के आस्क मी एनिथिंग सेशन में फैन ने पूछे मजेदार सवाल
दरअसल, हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया था। इस सेशन में ही किंग खान ने अपनी फिल्म के कुछ डिटेल्स शेयर कर दी हैं। इस सेशन में एक्टर के फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल किए जिसके जवाब में शाहरुख ने बड़े ही दिलचस्प दिए। इसी सेशन में एक फैन सवाल से पुछा कि, जवान फिल्म से क्या सीख मिलती है? जिसके जवाब में शाहरुख ने कहा- "फिल्म इस बात को दर्शाती है कि हम लोग कैसे बदलाव ला सकते हैं जो हम अपने आसपास चाहते हैं।'

किंग खान ने दिया 'जवान' का स्पॉइलर 
एक और फैन ने शाहरुख खान से सवाल किया कि- ये हांगकांग में अपनी पत्नी के साथ जवान के एडवांस टिकट बुक किए। एक्साइटेड फील कर रहा हूं प्लीज रिलीज से पहले एक स्पॉइलर दें? फैन का दिल रखते हुए शाहरुख ने फिल्म का स्पॉइलर दे भी दिया। उन्होंने रिप्लाई किया कि, "प्लीज बिगनिंग को मिस ना करें टाइम पर पहुंचे।" इस बात से ये तो साफ हो गया है कि शाहरुख की जवान की बिगनिंग काफी जबरदस्त होने वाली है। 

'जवान' की एडवांस बुकिंग से हुई ताबड़तोड़ कमाई
बता दें , जवान 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज को अभी 3 दिन बाकी हैं और इसने अपनी एडवांस बुकिंग से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सानया मल्होत्रा, विजय सेतुपति और सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण भी फिल्म में केमियो करती नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News