तेजस शूट से पहले कंगना ने की गणपति बप्पा की आरती, हाथ जोड़ मांगी सभी की सलामती की दुआ

3/27/2021 8:27:03 AM

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना रनौतके बर्थडे पर फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। फैंस हो या सेलिब्रिटी सभी खुलकर कंगना की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

'थलाइवीऺ के ट्रेलर लाॅन्च के बाद अब कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंह में बिजी हो गईं। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने दी। हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में वह भगवन गणेश के आगे हाथ जोड़कर उनकी पूजा करतीदिख रही हैं। तस्वीर में कंगना हाथ में अगरबत्ती लिए नजर आ रही हैं। वह काफी श्रद्धा से गणपति बप्पा की आरती कर रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कंगना इस दौरान साड़ी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा-' घर के लिए ये बेहद छोटी यात्रा थी ,अब #Tejas शूट के लिए जैसलमेर की ओर प्रस्थान कर रही हूं, हर जगह COVID के मामलों को देखते हुए परेशान हूं,सभी की सलामती की दुआ करती हूं । आप सभी के प्यार और दया के लिए शुक्रिया #thalaivitrailer'

PunjabKesari

कंगना की आने वाली फिल्म तेजस नवंबर में रिली होगी,जिसकी तैयारी उन्होंने अभी से शुरू कर दी है। फिल्म में वह वायुसेना की फाइटर पाइलट तेजस गिल के किरदार में दिखेंगी। थलाइवी और तेजस के अलावा कंगना धाकड़ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता जैसे स्टार्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News