BB 16: फिनाले से पहले Ex वाइफ दलजीत ने शालीन के लिए फैंस से मांगा वोट, बोलीं-''जो सच में डिजर्व करता है, वह ट्रॉफी जीते''

2/12/2023 12:51:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले में अब चंद घंटों का फासला रह गया है। शो में बचे पांच कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन और शालीन भनोट के दिल की धड़कन भी तेज़ है। वहीं दर्शक भी विनर का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटड नजर आ रहे हैं। फिनाले में बचे समय के बीच लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने भी उनके लिए फैंस से वोट की मांग की है। उनका कहना है कि शालीन शो जीतने के हकदार हैं और उन्होंने बहुत मेहनत की है।

  PunjabKesari

 


दलजीत कौर ने शालीन के लिए वोट की अपील करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमे वह कह रही हैं, 'बिग बॉस 16' का फिनाले है और यह ऐसा शो है, जहां टिक पाना भी बहुत मुश्किल है। आप पांचों ने बहुत मेहनत की और आप सभी इस शो में रहना डिजर्व करते हैं। आप सभी को ऑल द बेस्ट है। जो सच में डिजर्व करता है, वह ट्रॉफी जीते। मैं आज वोट अपील करना चाहती हूं शालीन के लिए। मैं चाहती हूं कि आप लोग उसे वोट करें। उसने भी बहुत अच्छा काम किया है। इतने महीने फैमिली से दूर रहना, कंफर्ट से दूर रहना और सर्वाइव करना। यह काफी मुश्किल है। मैं शालीन को शुभकामनाएं देना चाहती हूं। ऑल द बेस्ट। जरूर वोट करना।'

&nbs

भले ही दलजीत कौर अब शालीन भनोट की वाइफ नहीं हैं, लेकिन अक्सर वह उनके नास से काफी चर्चा में रहती हैं। कुछ हफ्ते पहले जब बिग बॉस के घर में हर किसी ने शालीन का साथ छोड़ दिया और वह रोते नजर आए तो दलजीत ने एक नोट लिखकर शालीन की हिम्मत बढ़ाई थी। उन्होंने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया था जो शालीन की हालत का मजाक उड़ा रहे थे।

बता दें, 'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को शाम 7 बजे से शुरू होगा, जहां विनर का नाम अनाउंस किया जाएगा।  सलमान खान विनर का नाम अनाउंस करेंगे। 'बिग बॉस 16' के विनर को ट्रॉफी, 21 लाख 80 हजार रुपये की प्राइज मनी के साथ एक चमचमाती i10 Nios कार भी मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News