BB 17: सुशांत को ऑनस्क्रीन रोमांस करते देख टूट गईं थीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- ''ये मेरे दिमाग में बैठ गया था, घर में खूब रोई..

12/26/2023 12:55:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। शो में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। अब तक एक्ट्रेस कई बार सुशांत सिंह राजपूत से अपने ब्रेकअप पर बात कर चुकी हैं। वहीं, अब हाल ही में अंकिता ने खुलासा किया कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का किसी और एक्ट्रेसेस के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस पसंद नहीं था। 

PunjabKesari

 

दरअसल, बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और आयशा खान के साथ गार्डन एरिया में बातें करती दिखीं। इस दौरान अभिषेक ने खुलासा किया कि जब उडारियां के सेट पर ईशा मालवीय की नकली शादी हुई, तो मैं पागल हो गया था। इसके बाद अंकिता ने अपनी कहानी बताई। उन्होंने बताया, 'ऐसा मेरे साथ भी हुआ था। जब शुद्ध देसी रोमांस आई थी, तब सुशांत ने मेरे लिए पूरा थिएटर बुक करवाया था, क्योंकि वो बहुत अच्छे से जानता था कि मैं उसके रोमांटिक सीन्स नहीं देख पाऊंगी और मैं भड़क जाऊंगी। हॉल में फिल्म देखते-देखते मैं बार-बार अपनी सीट पकड़ रही थी।' 

PunjabKesari

 

अंकिता लोखंडे ने आगे बताया कि जब सुशांत ने मुझे देखा तो वह फिल्म छोड़कर भाग गया। मैं पूरी फिल्म देखने के बाद अपने घर चली गई थी। वहां पर खूब रोई। सुशांत भी रोने लगा। इसके बाद आई एम सॉरी गूगू, आई एम सॉरी गूगू। अब नहीं करूंगा। इसके बाद जब हम रोमांटिक हुए, तो मेरे दिमाग में वही सब सीन्स घूमने लगे और फिर मैंने उसे धक्का दे दिया। ये वैसा था जब आप अपने पार्टनर को किसी और के साथ देख लेते हैं, तो आपको अजीब लगने लगता है। अब मेरे दिमाग में भी वही बैठ गया था और ये निकलने का नाम ही नहीं ले रहा।'


इसके बाद अंकिता लोखंडे ने ये भी खुलासा किया कि विक्की जैन उनके रोमांटिक सीन्स कभी नहीं देखते हैं। वह सीन्स देखकर बौखला जाते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News