Pics: जूते के चक्कर में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’

12/25/2016 2:10:43 AM

मुंबई- ‘जॉली एलएलबी 2’ फिल्म का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था। लेकिन अक्षय कुमार यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है। फुटवेयर कंपनी 'बाटा' ने फिल्म के मेकर्स को ब्रांड के नाम का मजाक बनाने के लिए लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल फिल्म के एक डायलॉग को लेकर जूता कंपनी ने उसके बेइज्जती करने का आरोप लगाया है।

दरअसल ट्रेलर में अन्नू कपूर, अक्षय कुमार को बोलते हैं, "बाटा का जूता पहन कर और टुच्ची सी टैरीकॉट का शर्ट पहन कर हमसे जबान लड़ा रहे हैं।" इसी संवाद को लेकर बेहद पुरानी जूता कंपनी ने फिल्म को नोटिस भेजा है। इस नोटिस में कहा गया है कि ब्रांड की इमेज खराब करने के लिए जान बूझकर इस डायलॉग का इस्तेमाल किया गया जिससे कंपनी की छवि खराब हुई है। साथ ही कंपनी ने कहा है कि फिल्‍म टीम इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे। 

दिलचस्‍प बात तो यह है कि अक्षय कुमार एक अन्‍य जूता कंपनी का प्रचार करते हैं।
कुछ दिन पहले अक्षय ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी का 2 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया था। ट्रेलर को लॉन्च करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, जॉली आ गया…लड़ेगा उसका सबसे बड़ा केस। यह रहा जॉली 2 का ट्रेलर उम्मीद है कि आपको पसंद आएगा।

2 मिनट 37 सेकेण्ड के इस ट्रेलर में आपको बेहतरीन डॉयलॉग के साथ दमदार अदाकारी का तड़का देखने को मिलेगा। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार वकील की भूमिका में नजर आ रहे है जिसमें उनके साथ हुमा कुरैशी भी नजर आ रही है। सुभाष कपूर ने इस फिल्म को लिखा है। यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News