पिता को अंतिम विदाई देने देर रात पत्नी और बेटे संग मुंबई लौटे बप्पी दा के बेटे, एयरपोर्ट पर करीबी के गले लग रोते दिखे बप्पा

2/17/2022 8:13:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी दुनिया को अलविदा कह गए। बप्पी लहरी ने मंगलवार रात 11 बजे 69 की उम्र में  मुंबई के जुहू स्थित क्रिटी केयर हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। हालांकि उनके निधन की खबर बुधवार सुबह सामने आई। बताया जा रहा है कि उन्हें तबीयत खराब होने के बाद मंगलवार को ही भर्ती किया गया था।

PunjabKesari

वीरवार सुबह 10 बजे बप्पी दा को अंतिम विदाई दगी जाएगी। दरअसल, परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया था कि बप्पी दा के बेटे बप्पा अमेरीका में हैं जब वह मुंबई लौंटेगे तब ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

PunjabKesari

वहीं अब बप्पा पिता को अंतिम विदाई देने के लिए मुंबई लौट आए। बुधवार रात बप्पा को पत्नी और बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

बप्पा को एयरपोर्ट पर लेने उनके परिवार का एख सदस्य लेने पहुंचा। इस दौरान उन्हें परिवार के सदस्य के गले लग रोते देखा गया। बप्पा की आंखों में पिता को खोने का दर्द साफ दिख रहा है। 

PunjabKesari

बप्पी दा पिछले साल कोविड पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। म्यूजिक इंडस्ट्री में बप्पी लहरी को डिस्को किंग कहा जाता था। उनका असली नाम अलोकेश लाहिड़ी था। बप्पी लहरी म्यूजिक के साथ-साथ सोना पहनने के अंदाज को लेकर भी जाने जाते थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News