कानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत,सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप पर FIR दर्ज करने का आदेश

10/17/2020 2:48:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौच इन दिनों  अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं। कंगना बाॅलीवुड ही नहीं बल्कि समाज और पॉलिटिक्स हर मुद्दे पर अपनी रायदेती है। अपने इन बयानों की वजह से वह कई बार विवादों में भी फंस जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कंगना के कुछ ऐसे ही बयानों के आधार पर मुंबई की एक कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के आदेश दिए हैं। दरअसल, एक याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि कंगना रनौत लगातार न्यूज चैनल को दिए गए बयानों और अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश कर रही हैं।

PunjabKesari

शिकायतकर्ता ने ये भी कहा कि कई बार कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिए हिंदू और मुस्लिम कलाकारों को बांटने और सामाजिक द्वेष बढ़ाने का काम किया है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इस याचिका के आधार पर कंगना पर एफआईआर दर्ज किए जाने का आदेश दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना लगातार बॉलीवुड नेपोटिजम, खेमेबाजी और धार्मिक आधार पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगा चुकी हैं। कंगना ने अपने कई वीडियो और इंटरव्यू में खुलकर बॉलीको लेकर कंगना ने कभी शिकायत दर्ज कराई और न ही वह इन्हें साबित कर सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News