''आश्रम-3'' की शूटिंग के दौरान बजरंग दल का हंगामा, स्वरा भास्कर बोलीं-'' शर्मनाक,नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं''

10/25/2021 11:58:34 AM

मुंबई: मध्य प्रदेश के भोपाल में फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम-3' की शूटिंग के दौरान मारपीट की घटना सामने आ। शूटिंग के दौरान रविवार को बजरंग दल के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया। बजरंग दल के कार्यकर्ता सेट पर जबरदस्ती घुस आए और निर्देशक प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की। उन्होंने वेब सीरीज की यूनिट को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा । इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने प्रकाश झा पर स्याही भी फेंक दी।

PunjabKesari

दरअसल 'आश्रम-3' की शूटिंग अरेरा हिल्स में पुरानी जेल में चल रही थी।इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर खूब हंगामा किया। उन्होंने जेल परिसर के भीतर जाकर वेब सीरीज टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वहीं अब इस घटना पर स्वरा भास्कर का गुस्सा फूटा है। उन्होंने कहा कि नए भारत में डर लगता है, वह यहां सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। इस बयान के लिए स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने उन्हें हिंदू धर्म छोड़ने की सलाह तक दे दी है।

PunjabKesari

स्वरा ने ट्वीट कर कहा- 'चौंकाने वाला, शर्मनाक और पूरी तरह से अविश्वसनीय! नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं है... भीड़ को पीट-पीट कर मार डालने की बर्बरता की संस्कृति ने हमें एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया है जहां किसी पर भी कभी भी किसी भी चीज के लिए हमला किया जा सकता है! भयावह'

PunjabKesari

इससे पहले स्वरा भास्कर ने कहा था- 'एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं!'  इस बयान के बाद स्वरा को जमकर ट्रोल किया गया था। दरअसल, शुक्रवार को गुरुग्राम में जब मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नमाज अदा कर रहे थे, तभी भीड़ वहां पहुंच गई और नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगी। इससे इलाके में तनाव का माहौल हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News