''प्लीज यार छोटा सा चड्ढी ही तो पहनना है मुंह पे....''बजरंगी भाईजान'' की मुन्नी ने की लोगों से मास्क पहनने की अपील

5/17/2021 2:14:28 PM

मुंबई: सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में हर्षाली ने एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। वीडियो में 'मुन्नी' ने बड़े ही प्यारे अंदाज में लोगों से मास्क पहनने की अपील की है।

 

PunjabKesari

शेयर किए वीडियो में वह कहती हैं- 'आप लोग प्लीज ठीक से मास्क पहन लीजिए। एक मास्क ही तो पहनना है न, क्योंकि मुझे फिर से थाली नहीं बजानी है और न ही दीये या कैंडल जलाने है और डेलगोना कॉफी तो बिल्कुल भी नहीं बनानी है, पहले भी नहीं बनी थी मुझ से बेवकूफ, पता नहीं कैसे बनती है वो कॉफी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

 

 

हर्षाली आगे कहती हैं- 'छोटा सा चड्ढी ही तो पहनना है न मुंह पे, मेरा तो मेकअप भी नहीं दिखता है फिर भी मैं पहनती हूं, सब लोगों की सेफ्टी के लिए, प्लीज।' हर्षाली मल्होत्रा ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'प्लीज मास्क पहनें, जनहित में जारी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

 

हर्षाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।  इससे पहले हर्षाली ने फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई के गाने सीटीमार पर डांस करने को लेकर चर्चा में थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News