Road Accident: ''बड़े अच्छे लगते हैं 2'' फेम अजय नागरथ की बाइक को कार ने मारी टक्कर, शरीर में हर जगह लगीं कई चोटें

10/30/2022 7:47:36 AM

मुंबई: बी-टाउन और टेलीवर्ड के लोगों का हाल  हाल इन दिनों बहुत बुरा है। कब किस स्टार को क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। जहां कुछ दिनों पहले एक टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत की खबर सामने आई। वहीं अब  'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के फेमस एक्टर अजय नागरथ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि कुछ दिन पहले उनका बाइक एक्सीडेंट हो गया है। एक इंग्लिश वेबसाइट की खबर के मुताबिक पीछे से आ रही एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में अजय के शरीर पर चोट के कई निशान थे।

PunjabKesari

इस बारे में जानने के लिए जब अजय नागरथ से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा-दुर्घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था। मैं दाहिनी ओर गाड़ी चला रहा था और अचानक मुझे याद आया कि मुझे बाएं मुड़ना है। पीछे से एक कार मेरी बाईं ओर आ रही थी। कार ने बाइक को टक्कर मार दी और मैं गिर गया।

PunjabKesari

एक्टर की थी गलती

हादसा मुंबई के मॉडल टाउन (अंधेरी में) के पास हुआ जब अजय शूटिंग के लिए जा रहे थे। अजय ने साफ कहा कि यह उनकी गलती थी और कार चालक को दोष नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा- 'कोई फ्रैक्चर नहीं है लेकिन मुझे अभी तक पूरे शरीर का एमआरआई नहीं करवाना है। मुझे बहुत अधिक चोट के निशान हैं, शरीर में बहुत दर्द हो रहा है। यह डरावना था। भगवान का शुक्र है कि मैंने हेलमेट पहना था हेलमेट भी बुरी तरह से खराब हो गया है।'

PunjabKesari

दुर्घटना के बाद से अजय एकता कपूर के शो की शूटिंग से दूर हैं।एकता के बारे में उन्होंने कहा- 'एकता मैम बहुत दयालु हैं। मैं एक दिन में बस कुछ घंटों के लिए गया था और मुझे ठीक होने के लिए हर समय दिया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि बाइक छोड़ो अजय। गाड़ी लो। आप काफी कमा रहे हैं। लेकिन अयज का कहना है कि शूटिंग वाली जगह पर पहुंचने वाले रास्ते में बहुत ट्रैफिक होता है इसलिए मैं बाइक से ही जाता हूं।'

PunjabKesari


बता दें कि अजय नागरथ सीरियल में राम कपूर(नकुल मेहता) के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। अजय CID समेत कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News