The Kashmir Files के सामने धीमी पड़ी ''बच्चन पांडे'' की रफ्तार, अक्षय कुमार बोले- ''मेरी फिल्म को डुबो दिया''

3/26/2022 5:44:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विवेक अग्निहोत्री की निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स अपनी रिलीजिंग के 16 दिन भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लेक्शन को पार कर लिया है। हालांकि, अब भी लोग कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी इस फिल्म को थिएटर में बढ़चढ़ कर देखने पहुंच रहे हैं और इसे आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज-नेताओं तक की प्रतिक्रयाएं मिल रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी द कश्मीर फाइल्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई। अनुपम खेर की फिल्म के सामने अक्षय की फिल्म अपनी लागत भी वसूल नहीं कर पाई। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने अपना रिएक्शन दिया है, जिसका वीडियो फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वो कह रहे हैं, 'फिल्म ने एक कड़वे सच को सामने लाया, विवेक अग्निहोत्री जी ने कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है, ये फिल्म एक ऐसी लहर बनकर आई है, जिसने हम सभी को झिंझोड़ कर रख दिया'। इसके बाद वह हंसते हुए 'बच्चन पांडे' की बात करते हुए कहते हैं, 'हां ये अलग बात है कि मेरी फिल्म को भी डुबो दिया'।

 

PunjabKesari


वीडियो शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, शुक्रिया..अक्षय कुमार द कश्मीर फाइल्स के लिए आपकी सराहना के लिए।

 

विवेक अग्निहोत्री द्वारा शेयर किया गया अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News