बाबिल ने फैमिली संग शेयर की तस्वीरें, बोले ''हमारा परिवार बिल्कुल अलग है''

6/11/2021 1:17:07 PM

मुंबई. एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ पिता से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें पूरा परिवार नजर आ रहा है।

PunjabKesari
तस्वीर में बाबिल पिता इरफान खान, मां सुतापा सिकदर और भाई अयान खान के साथ नजर आ रहे हैं। पूरा परिवार एक साथ काफी खुश नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- 'हमारा परिवार बिल्कुल अलग परिवार है। सबसे खराब था अपने परफेक्ट पड़ोसियों से अपनी तुलना करना। हम सभी एक अजीब परिवार होते हैं और हम इंसानों की यही सबसे खूबसूरत बात होती है। हमें कुछ ना पता होने का वो डर कि क्या करना है जिसे हम नकारते रहते हैं वो अभी भी वैसा ही है।मेरा परिवार जहां मेरे थेस्पिस पिता- जो इस संसार से संबंध ही नहीं रखना चाहते थे, एक परफेक्टनिस्ट मां/वीरांगना  जिनके लड़ाई और प्यार करने में एक जैसा जुनून है, एक सरल भाई जिसे इकोनॉमिक्स से म्यूजिक में एक जैसा ही पैटर्न नजर आता है और मैं एक बच्चा जो बच्चों की या एनिमेशन की फिल्में देखकर रोता है'।

PunjabKesari
बाबिल ने आगे लिखा- 'इस आपाधापी मैं कभी खुद को खोया हुआ महसूस करता हूं, सोफे पर पड़े हुए पनीर के एक टुकड़े की तरह जब खुद को महसूस करता हूं तो एक पल ठहरता हूं और लोगों की ओर ध्यान देता हूं। जानते हो, हमारा परिवार एक गिलास पानी भी बिना छलकाए नहीं भर सकता, लेकिन कभी कभी हमें बस बैकअप की जरूरत होती है और जिनसे आप प्यार करते हैं उनसे ये बैकअप मांगने में कोई शर्मिंदगी नहीं होती है। हालांकि सबसे खास बात होती है अपनो को ये बताना की आप उनसे कितना प्यार करते हैं। जब कभी आपको मौका मिले ये बताएं, इसे यूहीं ना जाने दें'। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो बाबिल बहुत जल्द फिल्म 'कला' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में बाबिल के साथ बुलबुल फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म को अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static