शादी के 8 साल बाद इस टीवी एक्टर के घर गूंजी किलकारी, घर आई नन्हीं परी

7/7/2019 8:51:09 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से फेमस हुए एक्टर बरुन सोबती के फैंस के लिए खुशखबरी है। की वाइफ पश्मीन मनचंदा ने पिछले दिनों लड़की को जन्म दिया है। बरुण ने अब इस खबर को कन्फर्म किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बरुण की बेटी का जन्म 28 जून को हुआ। पेरेंट्स बनते ही बरुण और उनकी पत्नी पश्मीन बहुत खुश हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी का नामकरण भी कर दिया है।

PunjabKesari, बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,पश्मीन मनचंदा इमेज,पश्मीन मनचंदा फोटो,पश्मीन मनचंदा पिक्चर

बरुण ने अपनी बेटी का नाम सिफत रखा है। इसका मतलब है 'गुण'। बरुण ने कहा कि पिता बनने की खुशी को वह शब्दों में बयान नहीं कर सकते हैं। बरुण और पश्मीन शादी के 8 साल बाद पेरेंट्स बने हैं।    

PunjabKesari, बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,पश्मीन मनचंदा इमेज,पश्मीन मनचंदा फोटो,पश्मीन मनचंदा पिक्चर

 

ऐसे हुआ था प्रेग्नेंसी का खुलासा 

बरुण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। ऐसे में वाइफ पश्मीन की प्रेग्नेंसी का खुलासा बेबी शावरकी तस्वीरों से हुआ था। इस फंक्शन में कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। बेबी शावर फंक्शन में टीवी इंडस्ट्री के कुछ और चर्चित चेहरे भी नजर आए। जिसमें करण वाही, अक्षय डोगरा, सान्या मल्होत्रा और दिलजीत कौर का नाम शामिल है। 

PunjabKesari, बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,पश्मीन मनचंदा इमेज,पश्मीन मनचंदा फोटो,पश्मीन मनचंदा पिक्चर

2010 में की थी शादी 

बरुण और पश्मीन ने साल 2010 में शादी की थी। टीवी सीरियल के अलावा बरुण कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बरुण और पश्मीन की लव स्टोरी स्कूल से शुरू हुई थी। Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक पश्मीन गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थी, लेकिन 9वीं क्लास में उन्होंने दूसरे स्कूल में एडमिशन लिया था। इसी स्कूल में उनकी और बरुण की पहली मुलाकात हुई थी। खबरों की मानें तो पश्मीन को इंप्रेस करने के लिए बरुण कविता लिखा करते थे। कुछ वक्त बाद पश्मीन ऑस्ट्रेलिया चली गई थी। इस दौरान दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे। बरुण ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्त्रां में उन्होंने पश्मीन को शादी के लिए प्रपोज किया था।

PunjabKesari, बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,

काम की बात करें तो बरुण ने साल 2009 में 'श्रद्धा' सीरियल में टीवी में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई सीरियल में नजर आए। हालांकि, बरुन को फेम सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से मिला था। इस सीरियल में उन्होंने बिजनेसमैन अर्नब सिंह रायजादा का किरदार निभाया था। टीवी के अलावा बरुण फिल्में भी कर चुके हैं। बरुन ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में 'मैं और मिस्टर राइट' से की थी।

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News