‘बाहुबली-2 ने रचा इतिहास, 3 दिनों में कमाई के तोड़ डाले सारे रिकार्ड

5/1/2017 1:41:18 PM

मुंबई: बाहुबली 2' भारत में ही नहीं पूरे विश्व में धमाल मचा दिया है।फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने कमाई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन’ ने रिलीज के बाद पहले हफ्ते में 450 करोड़ की कमाई की है। 

PunjabKesari

बता दें कि पहले दिन में 121 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। जबकि दो दिन में 380 करोड़ की कमाई की। सबका कहना है कि यह किसी भी भारतीय फिल्म की रिलीज की सबसे शानदार शुरुआत है। इस पर फिल्म मेकर करण जौहर ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है।

PunjabKesari

बाहुबली दुनियाभर में 9000 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई। बाहुबली-प्रेमियों का जोश पहले दिन उफ़ान पर था।  ट्रेड जानकारों के हवाले से जो ख़बरें आ रही हैं, उनके मुताबिक़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ हुई  है। तेलुगु और हिंदी वर्जंस ने 80 करोड़ से ज़्यादा इकट्ठा किए हैं, वहीं हिंदी वर्ज़न का कलेक्शन 41 करोड़ माना जा रहा है। तेलुगु वर्ज़न 45 करोड़ के आस-पास रहा है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दुग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्याराज और राम्या कृष्णन मुख्य भूमिका में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News