CUTE! संडे को नहाना पसंद नहीं करतीं ये टॉप एक्ट्रेस,मां को गले लगा मनाती दिखीं हसीना

4/8/2024 3:19:06 PM

मुंबई: एक बिजी हफ्ते के बाद ज्यादातर लोग रविवार को एक दम चिल करना पसंद करते हैं। रविवार का दिन हर किसी के लिए Lazy भरा होता है। यहां तक की उठकर नहाने का विचार भी बेहद मुश्किल लगता है। खैर, सिर्फ हम ही नहीं, यहां तक कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी इसे खुद को दूर नहीं रख पाई। यहां तक कि तमन्ना को तो उनकी मां ने नहाने के लिए सांत्वना दी लेकिन वह है कि अपने पालतू डाॅग के साथ बिस्तर पर सोना चाहती हैं।

PunjabKesari

 

जी हां..तमन्ना भाटिया एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपनी शूटिंग और कार्य प्रतिबद्धताओं में व्यस्त रहती हैं। जब भी उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों में या शहर में घूमते हुए देखा जाता है तो वह अपने फैशन गेम में सबसे आगे होती हैं लेकिन हम में से कई लोगों की तरह, उनके भी कुछ दिन होते हैं जब वह घर पर आराम करना चाहती है। पूरे चेहरे पर मेकअप लगाए बिना बिस्तर पर जाना भी एक कठिन काम जैसा लगता है, खासकर रविवार को।

PunjabKesari

 

कुछ समय पहले ही तमन्ना ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में वह उसे अपनी मां को कसकर गले लगाते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में उनकी मां तौलिया थामे नजर आ रही हैं। वह मां से कह रही हैं मैं नहाना नहीं चाहती। उन्हें उनसे शिकायत करते हुए भी देखा जा सकता है कि उनका मेकअप आर्टिस्ट उन्हें दिन में तीन बार नहलाते है। 

PunjabKesari

अगली क्लिप में एक्ट्रेस को बिस्तर पर लेटे हुए और अपने दोस्त से वादा करते हुए देखा जा सकता है। तमन्ना कहती हैं-'मैं शपथ लेती हूं कि मैं अपना मेकअप उतार कर तेरे बेड पर सोऊंगी ताकि तेरा तकिया खराब ना हो।'आखिर में उन्होंने अपने पेट डाॅग के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

 

इसके साथ उन्होंने लिखा-'क्या यह रविवार का स्वीकार्य व्यवहार होना चाहिए?" जिसके बाद बचाव के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी कूद पड़ीं। श्रद्धा ने कमेंट्स में लिखा संडे पर ऐसा बिहेवियर कंपलसरी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया इन दिनों फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज में भी धमाल मचा रही हैं।एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब सीरीज 'अधूरा' और 'लस्ट स्टोरी 2' में देखा गया था। इसके अलावा अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'वेदा' में नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News