B''Day Spcl: नेगेटिव रोल के लिए फेमस हैं ये टीवी एक्ट्रेस, बिगबॉस 7 में आईं थी नजर

8/13/2019 12:27:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस में से एक काम्या पंजाबी अपने बोल्ड अंदाज़ और हर मुद्दे पर अपनी आवाज़ उठाने के लिए जानी जाती हैं। ये अपना हर किरदार बहुत ही बेहतरीन ढंग से निभाती है और इनके फैंस इनकी फिगर के भी दीवाने है। 40 साल की यह एक्ट्रेस आज भी काफी फिट है। आज काम्या का बर्थडे है तो आईये इनकी लाइफ के बारे में आपको बताते हैं- 

PunjabKesari

वैसे तो काम्या कॉन्ट्रोवर्सीज से दूर ही रहती हैं लेकिन इनके अफेयर्स के चर्चे काफी रह चुके हैं। इनका रिलेशनशिप टीवी के फेमस एक्टर निमाई बाली के साथ रह चुका है और माना जाता है कि काम्या मैडम की वजह से ही निमाई और उनकी पत्नी अलग हुए थे। इनके दूसरे बॉयफ्रेंड करण पटेल थे, जिन्हे टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्ब्बतें' से काफी फेम मिला। हालांकि, कुछ दिनों बाद इनकी ब्रेक अप की ख़बरों ने सभी को हैरान कर दिया,माना जाता है कि करण ने काम्या को चीट किया था और क्योंकि काम्या डिवोर्सी और सिंगल मदर थी इसीलिए करण ने उनसे शादी करने से इंकार कर दिया था। आपको बता दें कि काम्या की शादी 2003 में बंटी नेगी से हुई थी और 10 साल बाद इनका डाइवोर्स भी हो गया था। काम्या की एक बेटी भी है। 

PunjabKesari

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी इस एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त प्रत्युषा बनर्जी की सुसाइड के बाद उन्हें काफी सपोर्ट किया था और प्रत्युषा के लिए एक शार्ट फिल्म भी बनाई थी। आज तक वो अपनी करीबी दोस्त प्रत्युषा को बहुत मिस करती हैं। 

PunjabKesari
काम्या इन दिनों सीरियल शक्ति — अस्तित्व के अहसास की में मां का किरदार निभा रही हैं।काम्या ने फिल्म लिपस्टिक अंड़र माई बुरखा को सपोर्ट करते हुए एक पिक शेयर की थी जिसमें उनकी बैक दिख रही थी और साथ में उन्होंने लिपस्टिक पकड़ी हुई है। लेकिन बाद में उन्होंने यह पिक डिलीट कर दी थी। अब उन्होंने ऐसा क्यों किया ये तो हम नहीं जानते। 

PunjabKesari
काम्या अब सिंगल हैं और अपनी छोटी बेटी के साथ खुश हैं लेकिन आजकल उनका नाम बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर के साथ जोड़ा जा रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News