''ड्रीम गर्ल'' बन छाए आयुष्मान खुराना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

8/17/2019 3:35:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर में 'पूजा' बने आयुष्मान ने सोशल साइट पर जमकर वाहवाही लूटी। हालांकि इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं फिल्म के मीम्स।

PunjabKesari

एक मीम में टिक टॉक यूजर्स के एक्टर्स का जिक्र हो रहा है जिसपर आयुष्मान के पिता का किरदार निभा रहे अनु कपूर कहते हैं- 'तुम्हारी अम्मा ने कितने व्रत रखे के एक लड़का पैदा किया और तुम कभी राधा बन जाते हो, कभी सीता बन जाते हो।

PunjabKesari

वहीं दूसरे मीम में आयुष्मान को अक्षय कुमार की फिल्म गरम मसाला से जोड़ा जा रहा है। जिसमें अक्षय कुमार से एक्ट्रेस कहती है-टकिसी भी आदमी का नाम पूजा कैसे हो सकता है। इस पर अक्षय कहते हैं- क्यों नहीं हो सकता। वो मेरे पूजा चाचा हैं।'

PunjabKesari

आयुष्मान खुराना की फोन पर बात करते हुए की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- 'अगर ऐंजल प्रिया का चेहरा होता तो'।

PunjabKesari

 

जब किसी अंजान नंबर से कॉल आता है और सामने वाला शख्स फोन पर कहता है कि कौन बोल रहा है? जिसको फोन किया है वही बोलेगा न, डायना पैंटी तो बोलेगी नहीं। इंटरव्यू में जब हॉबीज पूछे जाए तो टिक टॉक यूजर का जवाब- 'मां बनने के अलावा कुछ भी कर सकता हूं।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसका राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज बो रही है। कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना राधे-राधे रिलीज गया था, जिसमें वह कृष्ण बनकर डांस करते हुए नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News