शाहरुख और आमिर को लेकर आयुष्मान खुराना ने कही ये बात

11/9/2019 1:29:55 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बना ली है। उनकी हर फिल्म में उनका किरदार दमदार होता है। इसीलिए उनके फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आयुष्मान का कहना है कि वह शाहरुख खान और आमिर खान दोनों के फैन हैं और दोनों से प्रेरणा लेते हैं। 
PunjabKesari
हाल ही में शाहरुख खान के साथ ट्विटर पर हुई सवाल जवाब में फैन और एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने टिप्पणी की थी कि आयुष्मान के दिमाग में शाहरुख को लेकर एक बहुत अच्छी स्टोरी है। स्टोरी के बारे में पूछे जाने पर फिल्म ‘बाला' के एक्टर आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह स्टोरी लिखने के इच्छुक हैं। 
PunjabKesari
आयुष्मान ने कहा, “मैं ‘एसआरके' का प्रशंसक हूँ और बाला में मैंने अपने तरीके से उन्हें (शाहरुख को) सम्मान दिया है।” शाहरुख के जन्मदिन पर आयुष्मान ने फिल्म का एक वीडियो जारी किया था जिसमें ‘बाला' नामक चरित्र एक महिला को शाहरुख के डायलाग बोलकर रिझाने की कोशिश करता है। आयुष्मान ने कहा कि वह आमिर के भी प्रशंसक हैं। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, “मैं आमिर खान सर के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ और हमेशा उनसे सीखता रहता हूँ। वह भारतीय सिनेमा के महानतम कलाकारों में से एक हैं और मेरे लिए प्रेरणा के अहम स्रोत हैं। मैं उनसे दंगल के सेट पर मिला था और उनकी सरलता और विचारों में स्पष्टता को देखकर विस्मित हो गया था।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News