आयुष्मान खुराना ने मच अवेटेड सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 से जुड़े खोले कई राज

8/14/2023 1:59:19 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा है। फैन्स को सांसे रोक कर ड्रीम गर्ल 2 के थिएटर्स में रिलीज होने का इंतजार कर रहें है ताकि अपनी ड्रीम गर्ल से मिल सके। पर अब "ड्रीम गर्ल" के फैन्स का इंतजार लगभग खत्म होता दिख रहा है क्योंकि खुद आयुष्मान खुराना ने बहुप्रतीक्षित सीक्वल "ड्रीम गर्ल 2" के बारे में बात की हैं। फिल्म के पहले पार्ट को मिले शानदार रिएक्शन के बाद आयुष्मान ने दूसरे वर्जन के लिए अपनी खुशी जाहिर की हैं जो लोगों के लिए एक फनी ट्रीट साबित होगी।

आयुष्मान खुराना के कहा, "ड्रीम गर्ल एक बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी है जिसे करने पर मुझे बेहद गर्व है। पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर थी इसलिए मैं दूसरे वर्जन को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे पता है कि ड्रीम गर्ल 2 से काफी उम्मीदें हैं। हमारे पास एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो दर्शकों को अच्छा परिणाम दे सकती है। यह हंसी-मजाक, लोट-पोट कॉमेडी से भरी एक थिएट्रिकल फिल्म है जो मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन दर्शकों को भी पसंद आएगी।”

यही नहीं, इस फिल्म को एक एक्साइटिंग जॉय राइड बनाने के लिए आयुष्मान खुराना के पास और भी बहुत कुछ है। इसका खुलासा करते हुए उन्होंने साझा किया, "ड्रीम गर्ल 2 में दांव ऊंचे हैं। न केवल आवाज बल्कि पूजा का लुक भी सामने आएगा। और यह रोमांचक है।" 
तो अब पूजा को एक बिल्कुल नए अवतार में देखने के लिए अपना जोश जरा भी कम मत होने दीजिएगा। 
 
आयुष्मान की उल्लेखनीय कॉमिक टाइमिंग और बहुमुखी प्रतिभा के साथ, "ड्रीम गर्ल 2" शैली को फिर से परिभाषित करने जा रही है, जो अपने जबरदस्त एंटरटेनमेंट के साथ दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगी। यह सीक्वल हंसी, इमोशन्स और एंटरटेनमेंट का एक कम्प्लीट पैकेज होने का वादा करती है, जो एक अनोखा सिनेमाई अनुभव देगी।

"ड्रीम गर्ल 2" की प्रत्याशा अपनी ऊंचाइयों पर है। फैन्स को आयुष्मान खुराना के रूप में अपनी प्यारी पूजा के स्क्रीन पर वापसी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे विविध किरदारों को पूरी शिद्दत के साथ निभाने की उनकी क्षमता ने लाखों दिल जीते हैं, और यह सीक्वल बॉलीवुड की असल ड्रीम गर्ल के रूप में उनकी जगह पक्की करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म  फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। तो प्यार, हंसी और सरप्राइजेस की रोलरकोस्टर राइड के लिए रेडी रहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News