Video: फिल्म ''बाला'' की रैप-अप पार्टी में यामी गौतम संग मस्ती करते दिखे आयुष्मान

7/7/2019 4:35:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म 'बाला' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस यामी गौतम और भूमि पेडनेकर है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। इस मौके पर फिल्म की रैप-अप पार्टी रखी गई। पार्टी में फिल्म की टीम जमकर नाचती नजर आई। सामने आए वीडियो में आयुष्मान खुराना और यामी गौतम विक्की डोनर के गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 8 साल बाद भी दोनों स्टार्स इस गाने के एक-एक स्टेप को फॉलो करते नजर आए। इसके अलावा दूसरे वीडियो में आयुष्मान बधाई हो का गाना 'मोरनी बनके' पर डांस कर रहे हैं। इस पार्टी में बाला की पूरी टीम डांस कर रही है। इस पंजाबी ट्रैक पर आयुष्मान खुराना की एनर्जी देखते बन रही थी।

 

PunjabKesari

 

फिल्म की बात करें तो उसमें आयुष्मान खुराना एक गंजे व्यक्ति के किरदार निभाते नजर आएंगे। जबकि भूमि पेडनेकर एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे सोसाइटी आज भी गोरे लड़कियों को ज्यादा महत्व दी जाती है। बात करें पिछले कुछ समय से आयुष्मान खुराना लागातार हिट फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं। वहीं 8 साल बाद एक बार फिर से आयुष्मान खुराना और यामी गौतम की जोड़ी फिल्म बाला में देखने को मिलेगी। 

 

View this post on Instagram

Its a wrap for #ayushmannkhurrana #bhumipednekar and #yamigautam starrer 'Bala'!😊 . . . . . #bollywood #entertainment #indotcom

A post shared by IN.com (@indotcom) on

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान इस फिल्म के बाद 'ड्रीम गर्ल', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'गुलाबो सिताबो' में भी दिखाई देने वाले हैं। गुलाबो सिताबो में पहली बार आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं। खास बात है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन बेहद अतरंगी अवतार में दिखाई देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News