आयुष्‍मान की फिल्म ''आर्ट‍िकल 15'' का फर्स्‍ट लुक आउट, तस्वीर में दिखा दबंग अंदाज

3/6/2019 10:06:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आयुष्‍मान खुराना जल्द ही बड़े पर्दे पर दबंग रोल में नजर आने वाले हैं। आयुष्‍मान फ‍िल्‍म 'मुल्‍क' के डायरेक्‍टर अनुभव स‍िन्‍हा की फ‍िल्‍म में वह आईपीएस ऑफ‍िसर बनेंगे। फिल्म का नाम 'आर्ट‍िकल 15' है, जिसका फर्स्‍ट लुक हाल ही में सामने आया है। आयुष्‍मान की फिल्म के इस लुक को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में वह वह आईपीएस ऑफ‍िसर की वर्दी में नजर आ रहे हैं और उनके पीछे नीली बत्‍ती लगी पुलिस की जीप द‍िखाई दे रही है। आंखों पर काला चश्‍मा, हाथ में सफेद कागज और चेहरे पर एक ईमानदार ऑफ‍िसर का तेज लिए आयुष्‍मान दबंग किरदार में दिख रहे हैं।

 

उनकी वर्दी पर उत्‍तर प्रदेश पुलिस का लोगो भी लगा है जिससे साफ है क‍ि ये कहानी यूपी की होगी।  इसके साथ ही तरण आदर्श ने ट्वीट में बताया कि फ‍िल्‍म की शूटिंग 1 मार्च से लखनऊ में शुरू हो चुकी है। फिल्म में ईशा तलवार लीड रोल में हैं। आयुष्‍मान- ईशा के अलावा मनोज पहवा, सयानी गुप्‍ता , कुमुद मिश्रा और मोहम्‍मद जीशान अयूब भी मुख्य भूमिका में हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें कि आयुष्‍मान ने साल 2012 में शुजीत सरकार की फ‍िल्‍म 'व‍िकी डोनर' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। बीते साल में उनकी फ‍िल्‍म 'अंधाधुन' और 'बधाई' हो रिलीज हुई थी और दोनों ने ही बाॅक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था।  इस साल उनकी तीन फ‍िल्‍में लाइन में हैं। आर्ट‍िकल 15 के अलावा वह ड्रीम गर्ल और बाला में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News