''कपिल शर्मा शो'' में पहुंचे आयुष्मान खुराना, यूपी से चुनाव लड़ने को लेकर कही ये बात

11/3/2019 10:36:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग और अच्छे कंटेंट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म 'बाला' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में आयुष्मान फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और यामी गौतम के साथ 'द कपिल शर्मा' शो पहुंचे। जहां उन्होनें अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ यूपी में चुनाव लड़ने की बात पर भी खुलासा किया।

 PunjabKesari
कपिल शर्मा शो में तीनोें बॉलीवुड स्टार का काफी मस्ती की और दर्शकों को भी खूब हंसाया। शो में आयुष्मान ने बताया कि उनकी फिल्म आर्टिकल 15, बरेली की बर्फी और ड्रीम गर्ल की शूटिंग यूपी में हुई है और अपकमिंग मूवी 'बाला' की शूटिंग भी यूपी के राज्य में ही हुई है।

PunjabKesari

शो में आयुष्मान ने बताया के ज्यादातर यूपी के राज्य में शूटिंग कर वो यूपी के क्लचर को अच्छी तरह जान चुके है। अब उन्हें लगता है कि वो यूपी राज्य से चुनाव लड़ सकते हैं, अच्छे प्रत्याशी बन सकते हैं। उनकी यह बात सुनकर सभी हंस पड़े। 
  PunjabKesari
फिल्म बाला में आयुष्मान अपने गंजे लुक के चलते काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बाला के मेकर्स ने बताया कि आयुष्मान के इस लुक के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी।वहीं फिल्म में भूमि के सांवली त्वचा के मेकअप के लिए भी अल्कोहल बेस्ड मेकअप का प्रयोग किया गया। 

PunjabKesari

बता दें फिल्म में गंजेपन की समस्या से जुझ रहे बाला और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 7 नवबंर को सिनेमा घरों मे रिलीज होने जा रही है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News