आयुष्मान खुराना की ''बाला'' का जादू बरकरार, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

11/23/2019 7:56:08 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला'इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये फिल्म दर्शकों को खूब पंसद आ रही हैं। निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म “बाला” बॉक्स आफिस पर धमाल मचा 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Bala is 💯 Not Out... Continues to attract ample footfalls at multiplexes... [Week 3] Fri 1.35 cr. Total: ₹ 100.15 cr. #India biz.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on Nov 22, 2019 at 7:43pm PST

फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को यह घोषणा की।
PunjabKesari
आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने प्रदर्शन के तीसरे सप्ताह में ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। फिल्म सात नवंबर को रिलीज हुई थी।
PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया गया। मैडॉक फिल्म्स ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी।

 


फिल्म के पोस्टर और 100.15 करोड़ के कैप्शन के साथ जारी ट्वीट में कहा कि यह अनुभव शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आपने जो प्यार “बाला” को दिया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद।” 
PunjabKesari
वहीं अगर फिल्म की बात करें तो आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की कहानी गिरते बालों की समस्या से जूझ रहे एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म आपको हंसा हंसा कर लोटपोट होने पर मजबूर कर देंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News