आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' के विरोध में ब्राहमणों ने किया विरोध प्रदर्शन

6/29/2019 12:01:57 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। अनुभव सिन्हा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। मूवी को सेलेब्स ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया। वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ की जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। 
PunjabKesari
दरअसल, फिल्म आर्टिकल 15 के विरोध में शुक्रवार दोपहर कई ब्राहमण संगठनों ने मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हाल के बाहर यहां धरना प्रदर्शन किया। इसके चलते फिल्म के शो रद्द किए गए। पुलिस अधीक्षक नगर राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि ''फिल्म के विरोध में प्रदर्शनों को देखते हुए जेड स्कवायर मल्टीप्लेक्स समेत सभी सिनेमाघरों में फिल्म के शोर रद्द करवा दिये गए । सिनेमा हालों में जैसे ही फिल्म शुरू हुई बाहर विरोध प्रदर्शन आरंभ हो गया और जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया था।'

एसपी ने बताया कि अखिल भारतीय ब्राहमण एकता परिषद, सर्व ब्राहमण सभा जैसे कई ब्राहमण संगठनों ने फिल्म के एक्टर और निर्माता निर्देशक के खिलाफ नारेबाजी की और फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए। उन्होंने बताया कि मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हाल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News