आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी इस फिल्म में मचाएगी धमाल

4/30/2019 7:35:34 PM

मुंबईः फिल्म ‘स्त्री' को लोगों ने खूब सराहा था। इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया था। अमर कौशिक हर बार कुछ अलग और नया लेकर आते हैं। इस बार वह अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर उतरने वालें हैं। उनकी नई फिल्म का नाम है ‘बाला'। फिल्म ‘बाला' भी एक छोटे शहर की कहानी है जिसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के-लड़की की है जिससे समाज के तानों का सामना करना पड़ता है। लड़के के बाल समय से पहले झड़ गए हैं जबकि लड़की अपनी त्वचा के रंग के कारण समाज के तानों का शिकार होती है। 
PunjabKesari
कौशिक का कहना है कि हमारी फिल्म कानपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित है। मैं एक छोटे शहर से आता हूं इसलिए मेरे किरदार एवं कहानी वास्तविक जीवन से जुड़ी होती है। कौशिक ने कहा, ‘‘ हमें लगा कि आयुष्मान और भूमि फिल्म के लिए एकदम सही हैं। उन्होंने दो फिल्मों में एकसाथ काम किया है और सामाजिक मुद्दों को रेखांकित किया है। उनके साथ काम करने से हमें लगा कि हम लोगों को ऐसी कहानी की ओर आकर्षित कर पाएंगे।''
PunjabKesari
बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 10-15 दिन में शुरू की जाएगी। इसके अलावा निर्देशक कौशिक अपनी फिल्म ‘स्त्री' का सीक्वल बनाने के बारें में भी विचार कर रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News