पत्नियों संग पार्टी में छाए आयुष्मान-अपारशक्ति, 'खुराना बहुओं' का दिखा स्टनिंग लुक

11/23/2019 4:47:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और सेलिब्रेटी मैनेजर रोहिनी अय्यर ने बीते शुक्रवार अपने घर में पार्टी आयोजित की। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ से लेकर कई बड़े सेलेब्स का ग्लैमरस लुक देखने को मिला। इन सेलिब्रेटियों के बीच खुराना खानदान की बहुओं ने भी दिलकश अंदाज में एंट्री की। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो पार्टी में आयुष्मान खुराना वाइफ ताहिरा कश्यप के साथ नजर आए। आयुष्मान खुराना पार्टी में ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक एंड व्हाइट ट्राउजर में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप भी ब्लैक जंपसूट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। बॉय कट हेयर्स और मिनिमल मेकअप में ताहिरा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

PunjabKesari


दूसरी ओर आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना भी पत्नी आकृति खुराना  को लेकर पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान आकृति ब्लू कलर के आउटफिट में गॉर्जियस लग रही हैं। लुक को कैरी करते हुए समृति ने वेवी हेयर्स खुले छोडे़े हैं। वहीं अपारशक्ति कोट-पैंट में पत्नी के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। 

PunjabKesari
इस दौरान खुराना खानदान के कपल्स की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले आयुष्मान खुराना ने फिल्म बाला रिलीज हुई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस काफी सुपरहिट साबित हुई है। इसके अलावा आयुष्मान इन  दिनों फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं अपारशक्ति खुराना जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News