अर्पिता के पति और सलमान खान के जीजा कहे जाने पर छलका आयुष शर्मा का दर्द, कहा- मैं गलत टाइम में गलत जगह पर..

10/21/2022 3:32:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में आयुष के काम को काफी पसंद किया गया है। हालांकि, एक्टर को इसी बात का मलाल रहता है कि आज भी उन्हें लोग या तो अर्पिता खान के पति या फिर सलमान खान के जीजा के नाम से ज्यादातर पुकारते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस पर खुलकर बातचीत की और अपना दर्द बयां किया।

 

 

हाल ही में एक इवेंट में ट्रोलिंग से लेकर नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बुलाए पर रिएक्टर करते हुए कहा, 'जब मेरी अर्पिता से शादी हुई थी, उसके अगले दिन ही मैंने जो चीज सबसे पहले देखी वह ये कि लोग मुझे और मेरी पत्नी को शादी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोग ये कह रहे थे कि मैंने पैसों के लिए उनसे शादी की है। कुछ का कहना था कि मैं एक्टर बनना चाहता हूं इसलिए मैंने शादी की है'। उन्होंने बताया कि ट्रोलिंग की वजह से उनका आत्मविश्वास बिलकुल ही डगमगा गया था।

 

नेपोटिज्म प्रोडक्ट कहे जाने पर आयुष ने कहा, 'लेकिन मैं स्टार किड हूं ही नहीं, मैं बस एक गलत जगह पर एक गलत टाइम में हूं'। उन्होंने ये भी कहा कि मैं आउटसाइडर भी नहीं था जो इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहा था।

 

बता दें, आयुष शर्मा ने 18 नवंबर 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी रचाई थी। दोनों की शादी हैदराबाद में ताज फलकनुमा में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी। 


वर्कफ्रंट पर, सलमान खान ने फिल्म 'लवयात्री' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। आखिरी बार उन्हें फिल्म 'अंतिम' में देखा गया था, जिसमें उनके विलेन लुक को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'क्वाथा' है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News