Promotion: गॉर्जियस लुक में स्पॉट हुईं 'टीकू वेड्स शेरू' की एक्ट्रेस अवनीत कौर, नवाजुद्दीन के साथ दिए जबरदस्त पोज

6/20/2023 4:20:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 21 वर्षीय अवनीत कौर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी और जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। उनकी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' बहुत जल्द ही रिलीज होगी। इससे पहले ही वह फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को फिल्म का प्रमोशन करते हुए बांद्रा में स्पॉट किया गया।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान अवनीत कौर ब्लू और स्काइ ब्लू कलर के डॉटेड आउटफिट में नजर आईं।

PunjabKesari

 

रिबन वाले क्रॉप टॉप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ट्राउजर टीम-अप किया। इस लुक को अवनीत ने न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है और ओवरऑल लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

PunjabKesari

 

प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखीं। इतना ही नहीं अवनीत ने अपने को-स्टार नवाजुद्दीन के साथ भी पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


वहीं बात करें अवनीत कौर की 'टीकू वेड्स शेरू' पर की तो यह फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनकर तैयार हुई है, जिसमें वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 23 जून को रिलीज होगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News