दूसरी बार पिता बने सिंगर आतिफ असलम, शेयर की न्यूबॉर्न बेबी की पहली तस्वीर

12/22/2019 10:06:23 AM

मुंबई: पाकिस्तान सिंगर आतिफ असलम ने हाल ही में अपने घर में नए मेहमान का स्वागत किया है। आतिफ दोबारा पिता बन गए हैं। आतिफ की पत्नी सारा भरवाना ने कुछ दिनों पहले ही बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने बेटे की तस्वीर शेयर कर दी है।

PunjabKesari

बच्चे की तस्वीर शेयर कर आतिफ ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा। दिल दियां गल्ला सिंगर आतिफ ने कैप्शन में लिखा, 'भाइयों और बहनों हमारे घर में नया मेहमान आया है । मां और बच्चा दोनों ही ठीक हैं । आपकी दुआओं की जरूरत है। माशाअल्लाह कहना ना भूलिएगा।' सामने आई इस तस्वीर में बच्चा टोपी और कोजी कपड़े पहने पहने दिख रहा है। उसके पास एक बिग टॉय भी है ।तस्वीर देख फैंस आतिफ को बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आतिफ और सारा ने साल 2013 में शादी की थी। इस कपल का एक और बेटा भी है जिसका नाम अहाद आतिफ है। पिछले दिनों आतिफ हज की यात्रा पर निकले थे। 

PunjabKesari

हज पर जाने से पहले उन्होंने धारा 370 पर बयान दिया था। आतिफ असलम ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'कुछ बड़ा आप लोगों के साथ शेयर करते हुए खुशी हो रही है। इंशाअल्लाह, मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे जरूरी सफर पर निकलने वाला हूं।

PunjabKesari

हज पर जाने से पहले मैं सभी से माफी मांगता हूं, चाहे वह मेरे फैंस हों, परिवार हो या दोस्त हों। अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो माफ कर दें। कृपया दुआओं में मुझे याद रखें।'पोस्ट में आगे आतिफ ने लिखा था, 'इसके साथ ही मैं कश्मीरियों के साथ हो रही हिंसा और उत्पीड़न की भी निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर और पूरी दुनिया के मासूमों की रक्षा करे।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो आतिफ ने कई सारे बॉलीवुड फिल्मों में गाने गाए हैं। सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है में आतिफ का गाया 'दिल दियां गल्लां' गाना लोगों को काफी पसंद आया था। यह गाना आज भी रोमांटिक हिट्स की लिस्ट में ऊपर है। इसके अलावा उन्होंने 'तेरे बिन', 'पहली नजर में कैसा जादू कर गया', 'बेइंतहा', 'खैर मंगदा' समेत कई हिट बॉलीवुड सॉन्ग्स दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News