दरियादिली: आमिर खान ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, CM रिलीफ फंड में दान किए 25 लाख

6/29/2022 8:29:33 AM

मुंबई: भारत देश के एक कोने में इस वक्त उथल-पुथल मची हुई है। पूर्वोत्तर राज्य असम में बाढ़ का कहर जारी है। लाखों लोग इस तबाही के चलते बेघर हो गए हैं। कई लोगों ने जान भी गवां दी है। असम में आई खतरनाक बाढ़ के चलते लोग पानी और खाने पीने की भी कमी से भी जूझ रहें है।

PunjabKesari

लोगों का जीवन बुरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुका है। जहां कुछ लोग दुख जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ चुनिंदा लोग पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

PunjabKesari

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने असम की ओर मदद का हाथ बढ़ाया। आमिर खान ने असम के सीएम रिलीफ फंड में आर्थिक मदद की है ताकि विनाशकारी बाढ़ से प्रभावित हुए लोगों की सहायता की जाए। उन्होंने सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए का दान किया है।

 

PunjabKesari

आमिर खान की इस मदद को लेकर राज्य के चीफ मिनिस्टर हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रशंसा की। उन्होंने लिखा-'एक्टर आमिर खान ने सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए का उदार योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उनकी चिंता और उदारता के एक्ट के लिए मेरी हार्दिक कृतज्ञता।'

PunjabKesari

असम में बाढ़ की वजह से करीब 21 लाख लोग प्रभावित हुए हैं। इस विनाशकारी आपदा में 126 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। राज्य में अभी 25 जिलों में बाढ़ का प्रकोप जारी है। इसके चलते 79 सड़कों और पांच पुलों को भारी नुकसान पहुंचा है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान हैं। ये फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News