बर्फबारी के बीच हिमांशी संग आसिम का रोमांस, घुटने पर बैठ पहनाई सिंगर को अंगूठी

2/15/2020 3:40:41 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' का 140 दिन बाद आज ग्रैंड फिनाले हो रहा है। शो में हमें कई लव स्टोरीज देखने को मिली। शो का नाम जब भी लिया जाएगा उसके साथ साथ लोगों को असीम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी को याद किया जाएगा। हर की जानता है कि आसिम हिमांशी को कितना पसंद करते हैं। आसिम को अक्सर शो में हिमांशी से उनके प्यार का इजहार करते देखा जाता है।

PunjabKesari

 

वहीं अब ग्रैंड फिनाले के दिन आसिम हिमांशी के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं। इस दौरान वह हिमांशी से प्यार का इजहार करते हुए सगाई की अंगूठी पहनाने वाले हैं। हाल ही में ग्रैंड फिनाले का एक प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में आसिम हिमांशी के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान घर में बर्फ की बारिश भी होती नजर आ रही है। उसके बाद आसिम हिमांशी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते हैं। इतना ही नहीं आसिम अंगूठी निकालते हैं और हिमांशी को पहना देते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इस शो में जहां पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कह दिया है। वहीं कंटेस्टेंट आरती सिंह सिंह भी घर से बेघर हो गई हैं। वहीं खबरें हैं कि रश्मि भी घर से आउट हो गईं हैं। अब शो में 3 फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

Jaha shuru hui #AsiManshi ki prem kahani waha dekhiye unki yeh pyaar bhari performance aaj on #BB13GrandFinale at 9 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News