''बिग बॉस'' के बाहर भी बरकरार है आसिम-हिमांशी का प्यार, चंडीगढ़ की सड़कों पर रोमांटिक हुआ कपल

3/9/2020 11:32:25 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' से फर्स्ट रनरअप्स आसिम रियाज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। लव बर्ड्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना फैंस के फेवरेट बने हुए हैं।

PunjabKesari

शो के दौरान आसिम की पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की को-कंटेस्टेंस हिमांशी खुराना संग काफी क्यूट कैमिस्ट्री देखी गई। इस शो में दोनों के रिश्ते पर काफी चर्चा हुई। वहीं घर के बाहर भी कपल की कैमिस्ट्री वैसी ही है। हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं। 

PunjabKesari

वायरल हुईं इन तस्वीरों में हिमांशी ओरेंज कलर के सूट में दिख रही हैं। हैवी ईयरिंग्स, ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं आसिम ब्लू शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। इन तस्वीरों में आसिम और हिमांशी का अंदाज काफी क्यूट और रोमांटिक लग रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि आसिम और हिमांशी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। साॅन्ग18 मार्च को रिलीज होगा। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आसिम जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। यह साॅन्ग एक होली स्पेशल सॅान्ग होगा। यह म्यूजिक वीडियो 9 मार्च को रिलीज होगा।
 

View this post on Instagram

#asimriaz #himanshikhurana today on location of their brand new video shoot 🎼 @desimusicfactory @anshul300 #bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News