असीम रियाज ने ईद को बनाया और भी खास, रिलीज किया डेब्यू रैप सॉन्ग ''बैक टू स्टार्ट''

5/14/2021 6:16:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. युवा पीढ़ी के दिलों की धड़कन, असीम रियाज़ के पास हमारे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज़ है। उन्होंने बतौर अभिनेता लोगों से खूब प्यार बटोरा है, और अब इस  कलाकार के पास एक ऐसी प्रतिभा है  जिसे ईद के मुबारक दिन पर सारी दुनिया जान पाएगी। वे सोनी म्यूज़िक इंडिया के तहत रिलीज़ हो रहे रैप " बैक टू स्टार्ट" से डेब्यू कर रहे हैं।

PunjabKesari


इस रैप के टीजर को रिलीज़ हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, रैप को लेकर असीम रियाज़ के फैंस का उत्साह और भी बढ़ गया जब उन्हें पता चला की यह आज रिलीज़ किया जा रहा है। अपने पहले रैप गाने के माध्यम से असीम ने अपने जीवन के संघर्ष, उतर चढ़ाव के बारे खुलकर इज़हार किया है। 'बैक टू स्टार्ट' को असीम ने लिखा और परफॉर्म किया है।

PunjabKesari


असीम कहते हैं, "हम अपने चारों ओर एक नज़र डालें तो  हम देखते हैं कि सब कुछ बदल रहा है और इतने अच्छे बदलाव को अपनाया जा रहा है। ' बैक टू स्टार्ट ' मेरे पास 2015 से था पर मैं इसे तब तक संवारना  चाहता था जब तक मैं इसे श्रोताओं के समक्ष पेश करने के लिए तैयार नहीं कर देता। मैं बेहद उत्साहित हूं कि यह रिलीज़ हो रहा है। इस ईद पर मेरी यही इच्छा है कि सभी लोगों को बदलाव को स्वीकार करने और जीवन में आगे बढ़ने की ताकत मिले।"

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा जारी  बैक टू स्टार्ट  अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News