दोस्त सिद्धार्थ के निधन के बाद आसिम रियाज का पोस्ट- ''मैंने सपना देखा कि वह आया और उसने मुझे गले लगाया''

9/3/2021 9:02:59 AM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं। अब सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की यादें की हैं जो हमारे बीच रह गई हैं।  किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखने वाले सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक से चल बसें। सिद्धार्थ ने 2 सितंबर को 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी मौत की खबर पर कोई यकीन नहीं करना चाह रहा। उनकी फैमिली और फ्रेंड्स सदमे में हैं।

PunjabKesari

कोई पोस्ट शेयर कर तो कोई एक्टर के घर जाकर सिद्धार्थ की फैमिली को सांत्वना दे रहा है। आसिम ने सिद्धार्थ के निधन पर कुछ पोस्ट किए। आसिम ने क वीडियो क्लिप पोस्ट करके लिखा है कि उन्होंने सुबह बिग बॉस जर्नी का सपना देखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official)

सिद्धार्थ आया और मुझे गले लगाया

सिद्धार्थ के निधन के बाद आसिम ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है। ये वीडियो बिग बाॅस 13 के दौरान का है। इसके साथ आसिम ने लिखा-'मुझे सुबह बिग बॉस जर्नी का सपना आया था और मैंने सिद्धार्थ की बिग बॉस क्लिप देखने के बाद उसको देखा। वह आया और उसने मुझे गले लगाया था। मुझे अभी भी इस पर यकीन नहीं हो रहा, दूसरी दुनिया में मिलते हैं सिड।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official)

 

 

जन्नत में तुमसे मिलूंगा भाई


इसके अलावा आसिम ने बिग बाॅस में सिद्धार्थ संग बिताए पलों की तस्वीरें शेयर कर लिखा-'भाई तुमसे जन्नत में मिलंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' 

PunjabKesari

हाॅस्पिटल पहुंचे थे आसिम

जैसे ही आसिम को सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो वह सबसे पहले कूपर हाॅस्पिटल पहुंचे। इस दौरान की आसिम की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती सबके लिए मिसाल बनी थी। दोनों को राम लक्ष्मण कहा जाता था लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों दोस्त से दुश्मन बन गए।

PunjabKesari


सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी डेब्यू किया था। शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था।  इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, 2009 में ही 'जाने पहचाने से.. ये अजनबी' टीवी शो में नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ ने वीर का किरदार निभाया था। इस शो के बाद सिद्धार्थ, हॉरर शो आहट के भी कुछ एपिसोड्स में नजर आए थे। सिद्धार्थ के करियर को टीवी शो बालिका वधु से उड़ान मिली। इसके बाद वह दिल से दिल तक में नजर आए। शहनाज रियालिटी शो झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी और बिग बाॅस में काम कर चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News