Ashish Vidyarthi ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

5/26/2023 9:37:50 AM

मुंबई। बॉलीवुड को कई सुपरहिट मूवीज देने वाले एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी करके खूब चर्चा बटोरी है। एक्टर की शादी की खबर के बाद इब उनकी पहली पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

आशीष विद्यार्थी ने कोलकाता बेस्ड फैशन डिजाइनर संग शादी रचाई है। बीते दिन उनके शादी की जानकारी सामने आई, जिसके बाद से एक्टर की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

अब आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी राजोशी बरुआ उर्फ पिल्लो ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन अपने पोस्ट में ज्यादा सोचने और जिंदगी की उलझनों के बारे में बात की।

PunjabKesari

राजोशी बरुआ ने दो पोस्ट के जरिए अपने मन की बात कही। पहले पोस्ट में उस इंसान के बारे में बात की जिसने उन्हें तकलीफ दी और वो उसे अपने लिए सबसे सही व्यक्ति समझ रही थीं।

आशीष विद्यार्थी ने 25 मई को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच कोर्ट मैरिज की। एक्टर ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ को अपना हमसफर चुना। दोनों ने कोलकाता में सादगी से एक-दूसरे के साथ जिंदगी भर का साथ निभाने की कसम खाई। रिपोर्टे्स के अनुसार, रुपाली बरुआ फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और कोलकाता में उनका एक फैशन स्टोर भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News