बिग बी संग काम कर चुकीं इस एक्ट्रेस को नशे में पीटता था पति, दर्ज करवाई FIR

3/6/2019 1:46:28 PM

मुंबई: बिग बी के साथ फिल्म 'बागबान' में काम चुकीं एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर के साथ घरेलू हिंसा से शिकार होने का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक आरजू ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए मारपीट का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ सीसीटीवी सबूत के तौर पर पुलिस को सौंपे हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक आरजू ने पति स‍िद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 फरवरी को पत‍ि की नशे की आदत को लेकर हमारे बीच काफी झगड़ा हुआ। जिसके बाद स‍िद्धार्थ सुबह 4 बजे के करीब उसे घसीटते हुए बाथरूम में ले जाकर बुरी तरह ह‍िट किया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं उनके पति ने एक्ट्रेस की पूरी फैमिली को भी मार देने की धमकी दी। आरजू ने स‍िद्धार्थ संग मार्च 2010 में लव मैरेज की थी।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि मंगलवार को आरजू, अपनी बहन अद‍ित‍ि और कॉमन फ्रेंड आशीष चौधरी के साथ पुल‍िस स्टेशन जाकर दोबारा पुल‍िस में यह श‍िकायत दर्ज कराई कि स‍िद्धार्थ ने मेरी नॉलेज के ब‍िना 5 साल के बेटे को अपनी कस्टडी में ले ल‍िया है। 

PunjabKesari

बता दें कि आरजू गोवित्रीकर एक मॉडल और टीवी-फिल्म एक्ट्रेस हैं। 2003 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म 'बागवान' से उन्हें पहचान मिली. उन्होंने 'मेरे बाप पहले आप' जैसी फिल्में भी की हैं।

PunjabKesari

मॉडल एक्ट्रेस आरजू की बहन अदिति काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं। आरजू मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रीकर की बहन हैं। फिल्मों के अलावा आरजू ने 2005 में 'एक लड़की अंजानी सी' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। इसके अलावा 'घर एक सपना', 'नागिन', 'किट्टू सब जानती है' जैसे कई हिट सीरियल में काम किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News